सपने में बागेश्वर धाम देखना - sapne me bageshwar dham dekhna

सपने में बागेश्वर धाम देखना - sapne me bageshwar dham dekhna

सपने में बागेश्वर धाम देखना - sapne me bageshwar dham dekhna
bageshwar-dham-in-dream-meaning


जय सियाराम जय बागेश्वर धाम

अगर आप सपने में बागेश्वर धाम देखते हैं तो इसका क्या फल आपको प्राप्त होगा आइए इस पोस्ट में विस्तार से जानते हैं। सबसे पहले मैं आपको बता दूं कि सपने में बागेश्वर धाम को देखना आपके लिए एक चमत्कार से कम नहीं है। क्योंकि हर किसी को सपने में बागेश्वर धाम के दर्शन नहीं होते हैं। बागेश्वर धाम के दर्शन केवल उन्हीं लोगों को होते हैं जिनके ऊपर बागेश्वर धाम की विशेष कृपा होती है।
अगर आप सपने में बागेश्वर धाम देखते हैं तो इसका साफ मतलब है कि आपके ऊपर बागेश्वर धाम के बालाजी सरकार और सन्यासी बाबा की कृपा बरसने वाली है। आपके मन में जो भी समस्या है। वह बालाजी ने सुन ली है। लेकिन इस सपने का सकारात्मक फल प्राप्त करने के लिए आपको नियम से चलना होगा। बागेश्वर धाम की कृपा अगर आप पाना चाहते हैं। तो सबसे पहले आपको मांस, मदिरा/शराब/दारु, लहसुन, प्याज खाना बंद करना पड़ेगा। अगर आप यह नियम का पालन कर लेंगे तो निश्चित रूप से आपकी जो भी मनोकामना है वह पूर्ण होगी। इस सपने के माध्यम से बालाजी आप तक संदेशा पहुंचाना चाहते हैं कि आप बागेश्वर धाम आ जाइए और अपनी अर्जी बांधकर पेसी करना आरंभ कर दीजिए। कुछ लोग होते हैं जो घर से ही अर्जी लगा देते हैं तो अगर आपने अपने घर से अर्जी लगाई है। अपने घर में आपने नारियल रखा है तो अब आप वह नारियल लेकर बागेश्वर धाम आ जाइए और बागेश्वर धाम में आकर आप यहां पर वह नारियल बांध दीजिए और जो भी आपकी अर्जी थी वह बालाजी से दोबारा बोल दीजिए और अपनी पेसी करना आरंभ कर दीजिए निश्चित रूप से आपकी जो भी मनोकामना है वह पूर्ण होगी। अगर आप अभी तक बागेश्वर धाम नहीं आए हैं और आपने अभी तक कोई भी अर्जी नहीं लगाई है। लेकिन आपके मन में कोई इच्छा है जो आप चाहते हैं कि वह पूर्ण हो जाए तो आप बागेश्वर धाम आ जाइए और बागेश्वर धाम में नारियल बांधकर अपना अजी लगा दीजिए और पेसी करना आरंभ कर दीजिए आपकी मनोकामना निश्चित रूप से पूर्ण होगी।

सपने में बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी को देखना - sapne me bageshwar dham ke maharaj dhirendra krishna shastri ji ko dekhna


सपने में बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी को देखना आपके जीवन को कैसे प्रभावित करती है आइए विस्तार से जानते हैं। ‌अगर आप सपने में बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी को देखते हैं। तो यह आपके लिए बहुत ही शुभ संकेत है। हर किसी को बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी का दर्शन सपने में नहीं होता है। आप बहुत भाग्यशाली है कि आपको सपने में बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी के दर्शन हुए। आज पूरी दुनिया बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी के चमत्कार से परिचित है। दिव्य दरबार में बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी जो भी अपने परचे पर लिख देते हैं उनका लिखा हुआ हर एक अक्षर सत्य हो जाता है।‌‌‌‌‌‌‌ तो अगर आपने सपने में बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी के दर्शन कर लिए है। तो अब आपको प्रत्यक्ष रुप से उनके दर्शन बागेश्वर धाम जाकर कर लेना चाहिए। अगर बागेश्वर धाम जाने पर महाराज जी के दर्शन नहीं भी होते हैं तो निराश ना हों आप बागेश्वर धाम के बालाजी सरकार के दर्शन करके अपनी अर्जी वहां पर लगा दें और नारियल बांध दें और पेसी करना आरंभ कर दें आपकी हर समस्या का समाधान बागेश्वर धाम के बालाजी सरकार करेंगे।

सपने में बागेश्वर धाम का मंदिर देखना - sapne me bageshwar dham ka mandir dekhna


सपने में बागेश्वर धाम का मंदिर देखना व्यक्ति को अध्यात्म की और आकर्षित करता है। क्योंकि बागेश्वर धाम के बालाजी सरकार शंभू हनुमान हैं। और अगर आपने अपने में बागेश्वर धाम का मंदिर देखा है तो निश्चित रूप से आपने बागेश्वर धाम के बालाजी सरकार यानी हनुमान जी को देखा होगा। और अगर आपने बागेश्वर धाम के हनुमान जी के दर्शन सपने में नहीं किया है केवल आपने मंदिर भी अगर देख लिया है तो दोनों परिस्थिति में चाहे मंदिर दिखे या मंदिर के भगवान। बागेश्वर धाम का दर्शन अर्थात हर मनोकामना की पूर्ति।
क्योंकि आज तक जो भी लोग बागेश्वर धाम गए हैं और अपनी अर्जी वहां पर लगाई है और पेसी आरंभ कर दिए हैं तो चाहे उनकी कितनी भी बड़ी मनोकामना क्यों ना हो वह धीरे धीरे पूर्ण होने लगती है और 21 पेसी पूर्ण होने से पहले उसकी मनोकामना पूर्ण रूप से पूर्ण हो जाती है। तो अगर आपने सपने में बागेश्वर धाम का मंदिर या बागेश्वर धाम का हनुमान जी का दर्शन किए हैं तो निश्चित रूप से आपको बागेश्वर धाम जाना चाहिए और अपनी अर्जी लगा कर पेसी करना आरंभ कर देनी चाहिए आपकी जो भी मनोकामना होगी वह निश्चित रूप से पूर्ण होगी ऐसा बालाजी संकेत दे रहे हैं।


यह भी पढ़ें










Previous Post
Next Post
Related Posts