सपने में बागेश्वर धाम सरकार को देखना - sapne me bageshwar dham sarkar ko dekhna

नमस्कार भक्तों अगर आप जानना चाहते हैं कि सपने में बागेश्वर धाम सरकार को देखना आपको क्या फल देता है तो यह पोस्ट पूरा ध्यान से पढ़िए इस पोस्ट में मैं आप लोगों को बताऊंगा की sapne me bageshwar dham sarkar ko dekhna आपके जीवन को किस प्रकार से प्रभावित करता है आपको अच्छे फल देता है या फिर बुरे तो चलिए शुरू करते हैं। 

सपने में बागेश्वर धाम सरकार को देखना - sapne me bageshwar dham sarkar ko dekhna


सपने में बागेश्वर धाम सरकार को देखना - sapne me bageshwar dham sarkar ko dekhna


भक्तों बागेश्वर धाम सरकार को अगर आप सपने में देखते हैं तो उसका परिणाम क्या होगा यह जानने से पहले आपको यह पता करना होगा की सपने में आपने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को देखा है या फिर बागेश्वर धाम के बालाजी सरकार को क्योंकि बहुत सारे लोग धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को भी बागेश्वर धाम सरकार मानते हैं और वहां के बालाजी सरकार को भी बागेश्वर धाम सरकार मानते हैं तो पहले आप यह क्लियर कर ले कि आपने सपने में बागेश्वर धाम के बालाजी सरकार को देखा है या फिर बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी को देखा है। तो चलिए अब नीचे मैं आप लोगों धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री और बालाजी सरकार दोनों को अलग-अलग करके बताता हूं सपने में बागेश्वर धाम सरकार को देखना आपको क्या फल देता है। 

सपने में बागेश्वर धाम के बालाजी सरकार को देखना - sapne me bageshwar dham ke balaji sarkar ko dekhna 


भक्तों अगर आप सपने में बागेश्वर धाम के बालाजी सरकार को बंदर स्वरूप में या फिर हनुमान जी के स्वरूप में देख लेते हैं और आपको लगता है कि यह बागेश्वर धाम के बालाजी सरकार है अगर थोड़ा सा भी आपको ऐसा अनुभव होता है सपने में या फिर सपना टूटने के बाद आपको ऐसा अनुभव होता है कि अपने सपने में बागेश्वर धाम के बालाजी सरकार को देखा है तो इसका साफ-साफ अर्थ है कि आपके ऊपर बागेश्वर धाम के बालाजी सरकार की कृपा है। इसमें तीन तरह के भक्त आते हैं और तीनों तरह के भक्तों के लिए अलग-अलग अर्थ होता है पूरा विस्तार से नीचे देखिए कि आप किस तरह के भक्तों की सूची में आते हैं। 


बागेश्वर धाम जाकर अर्जी लगाने वाले भक्तो के लिए


जो लोग बागेश्वर धाम पहले जा चुके हैं अगर उनके सपने में बागेश्वर धाम के बालाजी सरकार आते हैं चाहे बंदर स्वरूप में हो या साक्षात बजरंगबली के स्वरूप में इसका साफ अर्थ निकलता है कि आपका मन में जो भी इच्छा थी जो आपने बागेश्वर धाम जाने के बाद बालाजी सरकार से कही थी आपकी वह अर्जी स्वीकार हो गई है। अब आप पेशी करना प्रारंभ कर दें। 

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी कहते हैं की कम से कम 05 से 21 पेशी आपको करनी ही चाहिए। समस्या जितनी गंभीर पेशी उतनी ज्यादा करनी चाहिए। लहसुन, प्याज, मांस, मदिरा का त्याग कर देना चाहिए। जब तक आपकी मनोकामना पूरी ना हो जाए। आप चाहें तो जीवन भर के लिए लहसुन, प्याज, मांस, मदिरा का त्याग कर बागेश्वर धाम सरकार से जीवन पर्यंत जुड़े रह सकते हैं। 

इससे आपके जीवन में कभी भी कोई भी समस्या नहीं आएगी और कभी अगर आती भी है तो वह टल जाएगी। ऐसा बागेश्वर धाम सरकार के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी कहते हैं। कि आप अपना सब कुछ बागेश्वर धाम सरकार को समर्पित कर दीजिए। 

आप बालाजी सरकार से कह दीजिए कि आज से हम तुम्हारे हो गए और तुम हमारे हो गए इसका साफ अर्थ है कि अगर आपको बालाजी सरकार का जीवन पर्यंत होना है तो आपको लहसुन, प्याज, मांस, मछली, मदिरा का जीवन भर के लिए त्याग करना होगा अगर आप जीवन भर के लिए मांस, मछली, मदिरा, का त्याग नहीं करना चाहते तो जब तक आपकी मनोकामना पूरी ना हो जाए तब तक आप इसका त्याग जरूर करें और अपनी पेशी पूरी कर दें। 

घर से अर्जी लगाने वाले भक्तों के लिए


जो लोग घर बैठे बागेश्वर धाम के लिए अर्जी लगाए हुए थे। उनके सपने में बागेश्वर धाम सरकार का आना क्या फल देता है, अगर आप यह जानना चाहते हैं तो चलिए आपको बताते हैं की सपने में बागेश्वर धाम के बालाजी सरकार को देखना आपको क्या फल देगा। 

अगर अपने घर से ही बागेश्वर धाम के लिए अर्जी लगाया हुआ है। आपने अपने घर के पूजा स्थल में लाल वस्त्र में नारियल और लौंग बांधकर अगर रखा है, और आप अपने सपने में बागेश्वर धाम के बालाजी सरकार को बंदर स्वरूप में देखते हैं या फिर बजरंगबली के स्वरूप में देखते हैं तो अब उस नारियल को बागेश्वर धाम लाकर बागेश्वर धाम के परिसर में बांध दें। 

क्योंकि sapne me bageshwar dham ke balaji sarkar ko dekhna  आपको यह संकेत देता है कि आपकी अर्जी स्वीकार हो गई है। आपका पर्चा बने या ना बने आपको अपने घर में रखें उस नारियल को बागेश्वर धाम लाकर बागेश्वर धाम के परिसर में बांध देना है और अपनी सामर्थ अनुसार 5, 11 या 21 पेशी पूरी कर लेना है 21 पेशी पूरे होने तक धीरे-धीरे आपकी मनोकामना पूर्ण हो जाएगी। 

लेकिन आपको बागेश्वर धाम के नियम का पालन करना है जैसे आपको मांस, मछली, लहसुन, प्याज, मदिरा आदि का त्याग कर देना है जब तक आप 21 पेशी नहीं कर लेते हैं तब तक आपको शाकाहारी भोजन करना है और ओम बागेश्वराय नमः मंत्र का रोज जाप करना है। 


जो लोग कभी बागेश्वर धाम गए ही नहीं


अगर आप कभी बागेश्वर धाम गए ही नहीं है लेकिन आप अपने मोबाइल फोन में या अपने घर के टीवी में या इंटरनेट के माध्यम से अगर आप बागेश्वर धाम सरकार से जुड़े हुए हैं। आप बागेश्वर धाम सरकार के कथावाचक श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी के दिव्य दरबार को अगर आप लगातार देखते हैं या उनके द्वारा लाइव दिखाए गए कथा को अगर आप फेसबुक या फिर यूट्यूब के माध्यम से देखते हैं और आप यह जानना चाहते हैं की सपने में बागेश्वर धाम के बालाजी सरकार को देखना आपको क्या फल देगा। तो यह पोस्ट आपके लिए ही है। 

सबसे पहले आपको यह बता दूं कि सपने में बागेश्वर धाम के बालाजी सरकार को देखना सबके बस की बात नहीं है यह सपना हर किसी को नहीं आता है जो लोग बागेश्वर धाम को अपने हृदय में बसा लेते हैं जो अपने तन मन से बागेश्वर धाम सरकार को मानने लगते हैं और बालाजी भी अगर ऐसे भक्तों पर कृपा करना चाहते हैं तो केवल उन्हीं भक्तों के सपनों में बागेश्वर धाम सरकार के बालाजी सरकार आते हैं। 

उन्हें यह संकेत देने के लिए कि आपके बुरे दिन अब समाप्त होने वाले हैं। अगर आपके जीवन में किसी भी प्रकार की कोई भी पीड़ा है कोई समस्या है तो अब आप बागेश्वर धाम जाकर   बागेश्वर धाम परिसर में अपनी अर्जी बांध दें और बालाजी का दर्शन कर जो वहां के नियम हैं जैसे - लहसुन, प्याज, मांस, मदिरा का त्याग कर देना और ओम बागेश्वराय नमः मंत्र का रोज जाप करना। और 21 पेशी करना। 

बागेश्वर धाम परिसर में नारियल बांधने के बाद आप इन नियमों का पालन शुरू कर दें बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी कहते हैं की जो भी व्यक्ति बागेश्वर धाम आकर अपनी अर्जी बांध देते हैं और नियम का पालन करते हैं 21 पेशी करते हैं तो दुनिया का कोई भी ऐसा ताकत नहीं है जो उस व्यक्ति की मनोकामना पूरी होने से रोक सके। आपका पर्चा बने या ना बने आपकी मनोकामना जरुर पूरी होगी। 

सपने में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को देखना - sapne me bageshwar dham ke pandit dhirendra krishna shastri ko dekhna


भक्तों अगर आप यह जानना चाहते हैं की सपने में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को देखना आपको क्या फल देगा। तो यह पोस्ट आपके लिए ही है। बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बागेश्वर धाम के पंडित भी है। और अगर आप सपने में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी को देख लेते हैं तो उसका साफ अर्थ है कि अब आपके मन के पाप धुलने लगे हैं अब आप सनातनी बनने के पथ पर आगे बढ़ रहे हैं। 

अर्थात जो गंदे विचार आपके मन को दूषित किए हुए थे जो नकारात्मक शक्तियां लगातार आपको परेशानियों में धकेल रहे थे आपका काम बनते बनते रुक जा रहा था अब आपका मन साफ हो रहा है आपके मन में बागेश्वर धाम सरकार प्रवेश कर रहे हैं अब आपके बुरे दिन समाप्त होने वाले हैं। 

लेकिन आपको भी थोड़ा प्रयास करना होगा आपको अब शुद्ध शाकाहारी भोजन करना होगा लहसुन, प्याज, मांस, मदिरा का त्याग करना होगा और सदा सदा के लिए बागेश्वर धाम सरकार का हो जाना होगा। सपने में बागेश्वर धाम सरकार के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री आकर आपको यह संकेत दे रहे हैं कि अगर आप संभालना चाहते हैं तो अभी भी आपके पास समय है सही मार्ग पर आ जाएं बागेश्वर धाम सरकार आपकी रक्षा करने के लिए तैयार है। 

लेकिन क्या आप पूर्ण रूप से सनातनी होने के लिए तैयार हैं। अपने मन से यह पूछें अगर आपका जवाब हां है तो आप जितना जल्दी हो सके बागेश्वर धाम जाकर बालाजी सरकार के दर्शन करें। आपकी कुछ मनोकामना हो तो, उसके लिए बागेश्वर धाम के परिसर में नारियल बांधकर अपनी अर्जी बालाजी सरकार से कह दें और पेशी करना प्रारंभ कर दें। 

आपकी जीवन की सारी समस्याएं बालाजी सरकार के ऊपर छोड़ दें अब से आप बालाजी सरकार के हो गए और बालाजी सरकार आपके हो गए ऐसा मन में विचार करें और ओम बागेश्वराय नमः मंत्र का रोज जाप करें। आपका जीवन सदा सदा के लिए सुखमय हो जाएगा। 

भक्तों हमने इस पोस्ट में sapne me bageshwar dham sarkar ko dekhna आपको क्या फल देता है इसके बारे में पूरा विस्तार से बताया है हो सकता है आप सपने में बागेश्वर धाम सरकार को अन्य रूपों में देख सकते हैं या आप बागेश्वर धाम सरकार के मंदिर परिसर या बागेश्वर धाम सरकार में पूजा करते हुए खुद को देख सकते हैं जो भी सपने आप आप देखते हैं अगर उसका अर्थ आपको इस पोस्ट में नहीं मिला है तो आप हमें कमेंट कर सकते हैं अगले पोस्ट में हम आपके सपने को जरूर शामिल करेंगे । 

यह भी पढ़ें






Latest
Next Post
Related Posts